अक्षय ने किया खुलासा, क्यों करते है साल में चार फिल्में

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जो साल में कम से कम तीन से चार फिल्में करते ही है. बता दे कि, अक्षय ने साल में तीन से चार फिल्में करने का राज बताया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अक्षय से जब पूछा गया कि, बाकी स्टार्स की तुलना में वह एक साल में सबसे अधिक फिल्में क्यों करते हैं. 

इस बात का जवाब अक्षय ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने कहा कि, "2018 में मैं ये रजोल्युशन ले लेता हूं कि अब तीन फिल्में करूंगा चार की जगह." अक्षय का मानना है कि, साल में 365 दिन होते हैं तो अगर वह एक ही फिल्म करने लगे तो बिल्कुल खाली बैठ जाएंगे.

आगे अक्षय ने कहा कि, "बाकी स्टार्स का नहीं कह सकता, मैं अपनी बात कहता हूं कि मैं चार फिल्में भी करता हूं, तब भी 200 दिन में काम पूरे कर लेता हूं, बाकी 165 दिनों का क्या करूंगा इसलिए फिर विज्ञापन करने लग जाता हूं."

उन्होंने कहा कि, "यदि आप पाबंद होकर चलें और गणना करें तो आपके पास वक्त ज्यादा होता है काम कम होता है. वक्त बचता है तो मैं फिर कोई शो कर लेता हूं और कभी-कभी तो फीते भी काट लेता हूं."

ये भी पढ़े

शादी को लेकर तापसी का बड़ा बयान

शाहरुख़ पर नहीं मुझपर आधारित थी फिल्म 'जीरो' : कटरीना

इस फिल्मकार के आगे झुका सेंसर बोर्ड, फिल्म को दी हरी झंडी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -