SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे अखिलेश
SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे अखिलेश
Share:

उत्तरप्रदेश: एक बार फिर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आज आगरा में होने जा रही समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना तय है. इस बैठक में मुलायम सिंह यादव शामिल होंगे या नहीं उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन वो 25 सितंबर को इस बात का संकेत दे चुके है की वो अखिलेश यादव का समर्थन करेंगे.

याद हो आपको मुलायम सिंह यादव ने उस वक़्त कहा था कि 'बाप होने के नाते उनका आशीर्वाद बेटे अखिलेश के साथ है.' इस बैठक में 25 राज्यों के करीब 15 हजार सदस्यों के शामिल होने की बात सामने आई है. अखिलेश यादव से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल का बैठक में शामिल न होना लगभग तय माना जा रहा है. वही जब अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक यादव से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'समाजवादी पार्टी में शामिल सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्मेलन में हिस्सा लेने का न्यौता दिया गया है'.

बता दे आज की बैठक में सपा अध्यक्ष का कार्यकाल तीन साल से बढ़ाकर पांच साल किया जाएगा जिसकी जानकारी पार्टी प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने दी है. इस बैठक में अखिलेश के नाम पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की मुहर लगने के बाद यह साफ हो जाएगा कि पार्टी 2019 लोकसभा और 2022 में विधानसभा का चुनाव उन्ही के नेतृत्व में लड़ने जा रही है.
 

सीरिया का शीर्ष आतंकी कमांडर हवाई हमले में हुआ गंभीर घायल

खूबसूरत ब्यूटी क्वीन को रोहिंग्या पर वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा

महिला विंग ने सांसद डॉ. बंशीलाल महतो के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -