मोदी के 'अच्छे दिन' पर अखिलेश ने मारा ताना
मोदी के 'अच्छे दिन' पर अखिलेश ने मारा ताना
Share:

गाजीपुर - यूपी में चुनाव नजदीक आते ही अखिलेश यादव भी केंद्र पर हमलावर हो गए हैं. केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर ताना मारते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज कहा कि अच्छे दिन का वायदा करने वाले लोग अब खामोश है जबकि उनकी सरकार ने पिछले चुनाव में किये गये सभी वायदे पूरा कर उत्तर प्रदेश में विकास को नई दिशा दी है.

मेघबरन सिंह स्टेडियम में बने ग्रामीण हाकली स्टोटर्फ स्टेडियम का उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि क्या केंद्र सरकार ने अच्छे दिनों का वादा पूरा कर दिया? केंद्र सरकार आंगनबाड़ी और आशा बहुओं की मदद का स्वांग कर रही है मगर सही मायनों में इस बारे में वह कभी गंभीर नही रही.केंद्र को उत्तर प्रदेश की आबादी के हिसाब से मदद मिलनी चाहिए जो नही मिली. केंद्र ने सड़कों के लिए कितना पैसा दिया?

राज्य में विकास को गति देने के लिए सुगम यातायात बेहद जरूरी है. इसके लिए पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया गया है. सरकार सड़कों के किनारे दूध, सब्जी और गल्ला मंडी का निर्माण कर रही है जिससे किसानों के अलावा हजारों बेरोजगार को लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी सड़क समाजवादी सरकार ने मात्र 22 महीने में तैयार की है. अच्छी सड़क से रफ्तार बढ़ती है तो विकास होता है.कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने के लिए पुलिस को हाइटेक किया जा रहा है।.इसके तहत अक्टूबर से डायल 100 सेवा शुरू हो रही है.गाजीपुर समाजवादियों की धरती है.जनता के फैसले से ही दोबारा सपा सरकार बनेगी.

जिसे अखिलेश ने निकाला उसे मुलायम ने संवारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -