बिग बॉस सीजन-5 के प्रतिभागी आकाशदीप के घर लोगो ने मचाई तोड़फोड़

Jul 08 2015 12:29 PM
बिग बॉस सीजन-5 के प्रतिभागी आकाशदीप के घर लोगो ने मचाई तोड़फोड़

मुंबई : चर्चित टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल के टर्नर रोड स्थित बंगले में मंगलवार को 6 लोग अचानक जबरदस्ती उनके घर में घुस गए. इस बात की जानकारी देते हुए आकाश की साली मीना सहगल ने कहा कि इन लोगों ने उनकी बुजुर्ग मां से धक्कामुक्की की और घर पर आई एक महिला मेहमान के साथ बदसलूकी भी की. इस घटना के पीछे 100 करोड़ रुपए की एक प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है.

आकाशदीप की धर्मपत्नी ने कहा कि' लोग गेट से घुसने में असमर्थ थे तो वे बाउंड्री वॉल फांदकर घर में घुस गए. मीना ने कहा, 'भीड़ ने मेरे बच्चों और बुजुर्ग मां गोदावरी सहगल से बदसलूकी और धक्कामुक्की की. इतना ही नहीं आकाशदीप की एक दोस्त के साथ छेड़छाड़ भी की. यह पूरा मामला दिन में तकरीबन 12 बजे हुआ, जिसके बाद मैंने पुलिस को फ़ोन इस सम्बन्ध में जानकारी दी. पुलिस 4 बजे हमारे घर आई. इतना ही नहीं मीरा ने यह भी कहा कि आरोपियों ने घर में रखे सामान के साथ तोड़-फोड़ करने का प्रयास किया और बच्चों को डराया-धमकाया. मीना ने कहा कि जब घर के पालतू कुत्ते अंदर आये तो ये लोग भाग गए.

100 करोड़ की प्रॉपर्टी का है पूरा मामला
आकाशदीप सहगल का नाम बीते कुछ दिनों में प्रॉपर्टी के विवाद में सामने आया है. इनमें बांद्रा के वर्दे मार्ग स्थित कामाक्षी हाउस नाम का बंगला है. जनवरी 2013 में आकाशदीप के भाई कमल सहगल को उस समय हिरासत में लिया गया, जब इंदौर के एक टीचर ने आरोप लगाया कि बंगले पर उनकी पत्नी के परदादा का मालिकाना हक़ है. टीचर ने यह भी आरोप लगाया कि कमल दस्तावेज में फेर बदल करके इस प्रॉपर्टी पर 30 वर्षो से प्रयोग कर रहे है. इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है. 

कौन हैं आकाशदीप सहगल 
आकाशदीप सहगल कई टीवी सीरियल्स में अभिनय कर चुके है. उन्हें छोटे परदे पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में निभाया अंश के किरदार से पहचान मिली थी. उन्होंने बिग बॉस में भी भाग लिया था.

?