टी-20 सीरीज से बाहर किये जाने पर ये बोले रहाणे
टी-20 सीरीज से बाहर किये जाने पर ये बोले रहाणे
Share:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में ना चुने जाने पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस फैसले का सम्मान करते हुए कहा है कि, 'टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने फैसला लिया है जिसका मैं सम्मान करता हूं. टीम में चयन के लिए प्रतिस्पर्धा जरूरी है जिससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है. जिसे भी मौका मिला है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है.'

रहाणे भले ही टीम में ना चुने जाने जैसे फैसले का सम्मान कर रहे हो लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें इस बात का मलाल जरूर है. उन्होंने कहा कि, 'मुझे हमेशा से प्रतिस्पर्धा में मजा आता रहा है'. वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने के बावजूद टीम में ना चुने जाने पर उन्होंने कहा कि, "हां मैं खुश हूं. मुझे जिम्मेदारी और मौका दिया गया था. मैने उसी तरह की बल्लेबाजी की, जिसकी मुझसे अपेक्षा थी. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं." 

रहाणे ने कहा कि, 'मैं अर्धशतकों को शतक में बदल सकता था. मैंने रोहित के साथ तीन शतकीय साझोदारियां की और हमारा लक्ष्य टीम को अच्छी शुरुआत देना था. भविष्य में मैं इन अर्धशतकों को शतकों में बदलने की कोशिश करूंगा'.

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

रहाणे ने थामी झाड़ू, लोगो से की सफाई की अपील

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 333 रनों से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -