एजाज बोले : सज्जनतापूर्वक व्यवहार करने का परिणाम यह होता है......
एजाज बोले : सज्जनतापूर्वक व्यवहार करने का परिणाम यह होता है......
Share:

अश्लील मेसेज भेजने के मामले में मुंबई में एक मॉडल ने रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी और अभिनेता एजाज खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. मॉडल ऐश्वर्या चौबे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि एजाज खान ने उसे आपत्तिजनक फोटो भेजी थी, जिसे बाद में उसने डिलीट कर दिया. बता दे कि हालांकि, एजाज ने इस मामले में स्वयं को पूरी तरह से निर्दोष बताया है। इस मामले पर एजाज ने अपने एक बयान में कहा है कि, 'मैं सच में निराश हूं। मुझे हमेशा से ही लक्ष्य बनाया जाता रहा है. 

मैं एक पार्टी में अपने एक दोस्त और अभिनेता जावेद रिजवी के जरिए इस लड़की से मिला था, बस।' एजाज ने कहा, 'मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है। अगर एक अजनबी से सज्जनतापूर्वक व्यवहार करने का परिणाम यह होता है, तो मैं सभी कलाकारों को सुझाव देना चाहूंगा कि वे किसी भी नए कलाकार को हेलो तक कहने से बचें।' इतना ही नहीं. यही नहीं, मॉडल ने यह भी दावा किया कि खान ने उसे अश्लील मैसेज भी भेजे हैं.

मॉडल की शिकायत के आधार पर वर्सोवा पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. शिकायत में मॉडल ने कहा, यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. यह शिकायत एजाज खान को बेनकाब करने के लिए दी गई है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने पूछताछ के लिए एजाज खान को नोटिस भेज दिया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक खान को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -