'चाणक्य'-'तानाजी' के बाद एक और बायोपिक में शामिल हुए अजय
'चाणक्य'-'तानाजी' के बाद एक और बायोपिक में शामिल हुए अजय
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है और हर एक्टर किसी ना किसी स्पोर्ट्समैन की बायोपिक बनाने में लगा हुआ है. जैसे हाल ही में रिलीज़ हुई 'सूरमा' जो एक हॉकी प्लेयर संदीप स‍िंह पर बनी है. अक्षय कुमार भी ऐसी ही एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जो हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह पर बनी है. इसके अलावा ऐसी कई और फिल्में हैं जो स्पोर्ट्समैन की कहानी पर बनने जा रही हैं. इसी लाइन में अजय देवगन भी आ चुके हैं और वो किस बायोपिक में नज़र आने वाले हैं बता देते हैं.

सभी को देखते हुए अजय भी इस राह पर निकल चुके हैं. खबर आई है अजय देवगन इंडियन फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक बनाने जा रहे हैं जिसमें वो लीड रोल में नज़र आएंगे. बता दें इस फिल्म का  न‍िर्माण बोनी कपूर करने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने अजय को साइन कर लिया है. आपको बता दें, सैयद अब्दुल रहीम साल 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर रहे हैं. उस समय भारत में फुटबॉल का काफी ज्यादा क्रेज़ था जिसे इस फिल्म में देखा जा सकता है.

अजय देवगन इसके अलावा एक और बायोपिक में काम करने वाले हैं जिसका नाम है 'तानाजी'. इस फिल्म में वो काजोल के साथ काम करने वाले हैं. वहीं अपनी अगली फिल्म में वो चाणक्य के रूप में भी दिखने वाले हैं यानि ये कहा जा सकता है अजय के पास इस साल सिर्फ महारथियों की बायोपिक ही है जिसमें वो लीड रोल में ही नज़र आएंगे.

अजय की फिल्म के लिए आखिर मान ही गई काजोल

अब इस रूप में नज़र आएंगे अजय देवगन

Poster : ओवर प्रोटेक्टिव माँ बनी काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -