'साढ़े साती' के लिए अभी और करना होगा इंतज़ार
'साढ़े साती' के लिए अभी और करना होगा इंतज़ार
Share:

बॉलीवुड के एक्टर्स सभी अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं ऐसे में बात करें अनिल कपूर और अजय देवगन की तो ये भी फ़िलहाल अपनी कॉमेडी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके ऊपर उन्हें एक और फिल्म की शूटिंग करने का प्रेशर बन रहा है. बता दें, अनिल और अजय दोनों ही 'टोटल धमाल' का हिस्सा बने हुए हैं और इसी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके कारण उन्हें किसी और फिल्म की शूटिंग करने का समय नहीं मिल रहा है.

टोटल धमाल के बाद उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिसका नाम है 'साढ़े साती'. लेकिन देखा जा सकता है टोटल धमाल की शूटिंग के चलते इस फिल्म के निर्माता को थोड़ा इंतज़ार करना होगा. अनिल और अजय दोनों ही टोटल धमाल के कमिटमेंट में बंधे हुए हैं जिसके चलते वो इस फिल्म के साथ कोई और फिल्म नहीं कर सकते. अजय और अनिल दोनों के ही पास काफी फिल्मों के ऑफर चल रहे हैं जिसके लिए वो समय नहीं निकाल पा रहे हैं.

बताया जा रहा है 'साढ़े साती' 55 दिनों की शूट में हो जाएगी और निर्माता इस पर विचार कर रहे हैं कि कहाँ पर इसकी शूटिंग की जाएगी. वहीं अनिल कपूर 'फन्ने खां' में नज़र आने वाले है जी 3 अगस्त को रैली की जाएगी. अजय देवगन के पास फिल्मों की जैसी भरमार पड़ी हुई है एक के बाद एक फिल्म में उन्हें काम मिल रहा है. 'तानाजी', 'चाणक्य' और हॉकी प्लेयर की बायोपिक सभी में लीड रोल करते नज़र आएंगे.

बेटे की फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही भाग्यश्री

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

आलिया के इस नेक काम पर आपको भी होगा गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -