अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू
अजय देवगन की वजह से आज तक कुंवारी है तब्बू
Share:

एक समय ऐसा था जब मशहूर अभिनेत्री तब्बू अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के जरिये ग्लैमर दुनिया में धाक जमाये हुए बैठी थी, बता दे कि, तब्बू ने अपने करियर में लगभग अपनी उम्र के सभी कलाकारों के साथ काम किया. तब्बू गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी हीरो के साथ काम कर चुकी है. लेकिन आज तक उनका किसी से रिश्ता नहीं बन पाया. जिसके चलते सब हैरान है कि, तब्बू अभी तक सिंगल क्यों है.

इस सवाल का जवाब देते हुए तब्बू ने अपने बयान में बताया कि, "मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन एक दूसरे के पड़ोस में रहा करते थे. ये दोनों ही मुझ पर काफी नजर रखते थे और मेरा पीछा करते रहते थे. अगर कोई भी लड़का मेरे करीब आता दिखता तो ये दोनों मिलकर उसकी खूब पिटाई कर देते थे. इसी कारण मैं आज तक सिंगल हूं और इसकी वजह अजय देवगन ही हैं."

उन्होंने आगे कहा कि, "मैं अजय से कहती थी कि वो शादी लायक मेरे लिए कोई लड़का ढ़ूंढ़ दें, लेकिन उसने तब ऐसा नहीं किया." बता दे कि, तब्बू और अजय एक दूसरे के बेहद करीब है. खबरों की माने तो तब्बू अभिनेता नागार्जुन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुकी है. तब्बू हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

जानिए, विक्रम भट्ट की तारीफ में जरीन ने क्या कहा

'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन

बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -