ऐश्वर्या के साथ अनिल नहीं बल्कि यह हीरो फिल्म 'फैनी खान' में रोमांस करते नजर आएंगे
ऐश्वर्या के साथ अनिल नहीं बल्कि यह हीरो फिल्म 'फैनी खान' में रोमांस करते नजर आएंगे
Share:

विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की ख़ास अभिनेत्रियों में से एक 'ऐश्वर्या राय' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बार अपनी अपकमिंग फिल्म में ऐश अपने से छोटी उम्र के हीरो के साथ रोमांस करती नजर आएँगी. इतना ही नहीं इस बार ऐश लड़कियों के दिल पर राज करने वाले एक्टर 'आर माधवन' के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आने वाली है.

ऐश्वर्या अपने अगली फिल्म 'फैनी खान' में आर. माधवन के अपोजिट नजर आने वाली है. ऐश और माधवन की साथ में यह पहली फिल्म है. इससे पहले यह दोनों कभी साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर नहीं आये है. फिल्म के निर्देशन 'राकेश ओम प्रकाश मेहरा' है. फिल्म में ऐश्वर्या एक गायिका के रोल को अदा करेंगी. फिल्म में ऐश्वर्या के अपोजिट अनिल कपूर होंगे. यह एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है.

कुछ समय पहले यह सुनने में आया था की फिल्म में ऐश्वर्या राय अनिल कपूर के साथ लीड रोल में रोमांस करती नजर आने वाली हैं लेकिन बाद में इन सभी बातो को अफवाह बताया गया है.

एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा कि,'ऐश्वर्या राय उनके साथ लीड रोल में नहीं हैं'। उन्होंने यह भी बताया कि,'जब उन्होंने ऐश्वर्या के साथ ताल में काम किया था तब भी लोगों को लग रहा था की वो मेरे साथ लीड रोल में होंगी जबकि वो अक्षय खन्ना के साथ थी'.

साथ ही अनिल कपूर ने उम्मीद करते हुए कहा है कि उनका ऐश्वर्या के साथ फिल्म में एक भी रोमेंटिक सीन न होने के बावजूद भी फिल्म 'फैनी खान' बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी. अनिल ने यह भी बताया कि अगस्त के आखिर तक फिल्म कि शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभिनेत्री 'इलियाना डिक्रूज़' के साथ फैंस ने की 'छेड़खानी'

अब नहीं है बॉलीवुड फिल्मो के लीक होने का डर देश में बन गया है 'एंटी पायरेसी स्क्वायड'

'केदारनाथ' में सुशांत ने लिया डाकू का रूप और सारा बनी उनकी प्रेमिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -