Video: जब शो के बीच बजने लगा ऐश्वर्या का गाना, सलमान की हालत हुई ऐसी
Share:

इन दिनों टीवी शो 'दस का दम' काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में सलमान खान और उनके एक्सप्रेशन तो माशाल्लाह, क्या गजब के होते हैं. खबरों के अनुसार अब सलमान खान के शो में जल्द ही उनकी एक्स-लवर ऐश्वर्या राय की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, सलमान खान के शो में जल्द ही आप ऐश्वर्या को देखेंगे. सोनी टीवी ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है जिसमे सलमान खान ऐश्वर्या का वेलकम कर रहे हैं और उस दौरान गाना बज रहा है 'आँखों की गुस्ताखियाँ माफ़ हो'.

आप सभी को बता दें कि यह गाना फिल्म 'हम दिल दें चुके सनम' का है, इस फिल्म के दौरान ही ऐश्वर्या और सलमान में नजदीकियां बढ़ी थीं और दोनों को प्यार हो गया था. अब सबसे ख़ास बात तो यह है कि ऐश्वर्या सलमान के शो में नजर आने वाली हैं और सलमान के दिल की धड़कन के साथ ही दर्शकों के दिलों की भी धड़कन बढ़ने वाली है. प्रोमो में दिखाया गया है कि जैसे ही ऐश्वर्या और सलमान का गाना बजता है वैसे ही सलमान शरमा जाते हैं और उनकी स्माइल सब बयान कर देती है.

सलमान और ऐश्वर्या कभी एक-दूजे के काफी करीब हुआ करते थे लेकिन आज दोनों एक-दूजे से काफी दूर हो गए हैं. प्रोमो में सलमान ने ऐश्वर्या का वेलकम तो किया है लेकिन अब तक यह क्लियर नहीं हुआ है कि वह ऐश्वर्या, ऐश्वर्या राय ही है या फिर कोई और. अब यह तो शो देखने के बाद ही पता लग पाएगा.

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान

इस वजह से सलमान खान का नया शो दर्शकों को नहीं आया पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -