फेमिना मैगज़ीन के लिए बच्चन बहु ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
फेमिना मैगज़ीन के लिए बच्चन बहु ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं. इनकी सुंदरता की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी ही कम है. तो इनकी सुंदरता के साथ आपको बता दें, ऐश्वर्या ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वैसे खूबसूरत तो वो हमेशा ही लगती हैं लेकिन इस फोटो में और भी ज्यादा सुंदर लग रही हैं जिसे आप भी देखकर इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

जानकारी के लिए बता दें, ऐश ने मार्च 2018 की फेमिना मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है. इस मैगज़ीन पर वो कवर पेज पर नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं तस्वीर में ऐश ने मैटेलिक सिल्वर कलर का कोट पहना हुआ है. इस कोट में चायनीज़ कॉलर के साथ चायनीज़ बटन भी लगे हुए हैं. ये कोट उनके स्टाइल को हॉट बना रहा है और उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रहा है.

फोटो में उनके बाल भी कर्ली नज़र आ रहे हैं जिन पर बरगंडी कलर किया हुआ है. नए हेयर स्टाइल के साथ उनका लुक एकदम फ्रेश लग रहा है. मैगज़ीन के कवर पर लिखा है इंडियाज़ मोस्ट ब्यूटीफुल वीमेन 2018. यानी ये मैगज़ीन 2018 की खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जल्दी ही लेकर आ रही है जिसमें ये पता चलेगा इस साल कौन सी एक्ट्रेस इस लिस्ट में शामिल होगी.

इसके अलावा आपको बता दें, ऐश अपनी आने वाली फिल्म 'फ़न्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बताया जा रहा है ये फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी जिसमे ऐश के साथ राजकुमार राव भी नज़र आने वाले हैं. तो इसी के साथ आपको बता देते हैं इनका ये नया लुक.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं मीडिया से छुपकर शादी

बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -