जल्दी ही शुरू होगी ऐश-अभी की 'गुलाब जामुन'
जल्दी ही शुरू होगी ऐश-अभी की 'गुलाब जामुन'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन काफी समय के बाद एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं जिस पर काफी चर्चाएं हो रही हैं. ऐश अभी अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं और इसी से जुड़ी एक खबर भी सामने आई है जिसके  बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐश-अभी शादी के बाद पहली बार एक साथ फिल्म में नज़र आएंगे और पहली बार दोनों की असली जोड़ी पर्दे पर भी एक साथ देखने को मिलेगी.

नहीं पहचान पाएंगे कौन है असली सनी लियॉन

जानकारी के लिया बता दें कि ऐश-अभी दोनों अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में काम करेंगे जिस पर काम जल्दी ही शुरू होने वाला है. डायरेक्टर ने बताया फिल्म अगले साल जून या जुलाई से शुरू की जाएगी, फ़िलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जैसे ही ये काम खत्म होता है फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.  ऐश-अभी आखिरी बार मणि रत्नम की फिल्म 'रावण' में नज़र आये थे जो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. वहीं 'गुरु' भी इनकी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली. 

एक बच्चे की मां होने के बावजूद ये डांसर बनी भारत की पहली मिस इंडिया यूनिवर्स

फ़िलहाल सभी इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं जिसके लिए वेट कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन की बात करें तो हाल ही में वो 'मनमर्ज़ियाँ' में नज़र आये हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं और फिल्म अच्छा खासा कमा भी रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -