लद्दाख पहुंची एयरटेल की 4G सेवा
लद्दाख पहुंची एयरटेल की 4G सेवा
Share:

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल जहाँ एक तरफ अपने प्लान रेट में कटौती कर रही है तो दूसरी तरफ अपनी 4जी सेवाओं को बढ़ाने में जुटी है. अब एयरटेल ऐसी जगज पर भी अपनी 4g सर्विस शुरू करने जा रही है जहां मो बिले नेटवर्क ही बड़ी मुश्किल से मिलते है. बता दें कि अभी हाल ही में एयरटेल ने 4जी हॉटस्पॉट के दाम को 50 फीसदी तक कम कर दिया था. एयरटेल के इस डिवाइस को अब मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. कंपनी के मुताबिक़ आप इस डिवाइस को देशभर के किसी भी एयरटेल स्टोर या रिटेल स्टोर से खरीद सकते है. वहीं आप इस डिवाइस को अमेजॉन इंडिया से भी मंगवा सकते है.

कंपनी के मुताबिक वैसे तो ये हॉटस्पॉट 4जी है लेकिन 4जी कैच न करने पर ये 3जी नेटवर्क मुहैया करता है. कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस से एक साथ 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है. जबकि इसकी बैटरी 6 घंटे से अधिक चलती है. इसके अलावा कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह अपने 4g नेटवर्क का विस्तार करते हुए कारगिल पहुंच गयी है और अब कारगिल, लेह और लद्दाख में 4जी सर्विस शुरू करने जा रही है.

इसी के साथ एयरटेल लद्दाख में 4जी सेवाओं की शुरुआत करने वाली पहली कंपनी बन गयी है. कंपनी की इस सर्विस के तहत इन इलाकों के करीब 130 कस्बों और गांवों के उपभोक्ता इस सर्विस का फायदा उठा सकते है.

 

Mi A1 को मिला एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट

नोकिया के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बीटा बिल्ड

अब आइडिया ने लॉन्च किया 309 रूपए वाला प्लान

7 हजार से कम में लॉन्च हुआ 4,000mAh बैटरी का स्मार्टफोन

अपनाएं ये तरीका नहीं आएगी इंटरनेट में कोई दिक्कत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -