एयरटेल ने कार्बन के साथ मिलकर लांच किया ये बजट मोबाइल
एयरटेल ने कार्बन के साथ मिलकर लांच किया ये बजट मोबाइल
Share:

जहाँ हरेक टेलीकॉम कंपनी नए-नए ऑफर्स और 4g फोन्स को लॉन्च कर रही है वही, कार्बन और एयरटेल ने मिलकर जियोफोन की टक्कर में एक स्मार्टफोन पेश किया था, जिसकी कीमत एफ्फेक्टिवली 1399 रुपए है. जैसे की वोडाफोन ने माइक्रोमैक्स के साथ मिलकर अपना नया फोन लॉन्च किया वैसे ही. अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर आई है, जो की एक बजट स्मार्टफोन है. इस फोन का नाम Karbonn Titanium Jumbo है. कंपनी की मानें तो इसमें बैटरी 16 घंटों का टॉक टाइम दे सकती है जबकि स्टैंडबाय टाइम 400 घंटों तक हो सकता है.

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन का लेटेस्ट फोन Karbonn Titanium Jumbo है जिसकी कीमत 6,490 रुपए है. इस फोन में 4जी VoLTE सपोर्ट दिया गया है और यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

डिस्प्ले और कलर वैरिएंट : यह डिवाइस भारत में दो कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. इस फोन को ब्लैक और शैम्पेन कलर दिया गया है जो कि 5 इंच HD डिस्प्ले के साथ आएगा.

प्रोसेसर : Karbonn Titanium Jumbo में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमे 2GB RAM है. इस फोन में कंपनी ने 16GB का एक्सपेंडेबल मैमोरी स्पेस दिया है, जिसे बढ़ाकर 64GB तक किया जा सकता है.

कैमरा : कैमरा ऑप्टिक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. इसमें LED फ़्लैश और 8मेगापिक्सल सेल्फी शूटर है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

अन्य स्पेसिफिकेशन : इसके अन्य स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो यह फोन 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, GPS, डूअल सिम सपोर्ट और FM रेडियो के साथ आता है. इस फोन में 4000mAh की बैटरी पॉवर दी गई है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

स्मार्टफोन की इंटरनेट स्पीड को ये ऐप्स करेंगे बूस्ट

एयरटेल को दिया जवाब, नए प्लान ने दिया 30 जीबी का डाटा : Idea

स्नैपचैट में बड़ा वीडियो रिकॉर्डिंग का टाइम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -