एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला नया प्लान लांच
एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला नया प्लान लांच
Share:

आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी तेजी से हो रहा है. वहीं ऑनलाइन वीडियो और मूवीज देखने का चलन भी काफी बढ़ गया है. ऐसे में ग्राहकों की इंटरनेट डिमांड को देखते हुए टेलीकॉम कंपनियां भी अधिक डाटा देने में पीछे नहीं हट रहे है. जियो और बीएसएनएल जैसी कंपनियां अपने ग्राहकों को भरपूर इंटरनेट का मज़ा दे रही है. ऐसे में दूरसंचार कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा भी काफी बढ़ गयी है. कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए कई तरह के सस्ते व आकर्षक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है. इसी क्रम में एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है.

कंपनी ने अपना ये नया प्लान पोस्टपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस प्लान की कीमत 499 रूपए रखी गयी है. इस प्लान के तहत एयरटेल कस्टमर्स को 40GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स पूरी तरह मुफ्त दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान पर एयरटेल उपभोगताओं को Wynk Music और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इस प्लान के अंतर्गत Airtel TV के ज़रिए 300 लाइव टीवी चैनल, क्लासिक और नई फिल्मो का लुफ्त भी फ्री में उठा सकते है.

एयरटेल अपने इस प्लान के साथ डाटा रोल ओवर की सुविधा भी लेकर आया है. यानी जब कभी आपका पूरा डाटा इस्तेमाल नहीं हो पाए तो आप अपने बचे हुए डाटा का उपयोग अगले रिचार्ज पर कर सकते है. हमारी नजर में तो ये प्लान आपके लिए काफी बेहतर साबित हो सकता है.

 

कैसे डिलीट करें व्हाट्सऐप पर भेजे गए मैसेज

Xiaomi के एलईडी टीवी, आज से सेल में

ऐसे जानें, आपका व्हाट्सऐप मैसेज पढ़ा गया की नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -