एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट के दाम किये कम

एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट के दाम किये कम

इन दिनों भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है. चाहे वो सस्ता इंटरनेट देना हो, नया 4G फीचर फोन पेश करना हो या फिर 4G हॉटस्पॉट हो, कम्पनियाँ एक-दुसरे को पीछे छोड़ने में जुटी हुई है. इसी कर्म में एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट की कीमत में कटौती की घोषणा की है. एयरटेल ने ये कटौती रिलायंस जियो के Jiofi की टक्कर में पेश किया है. कंपनी इस 4G हॉटस्पॉट डिवाइस को अपने अमेजन ऑनलाइन स्टोर के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध करा रही है. अमेज़न पर इस डिवाइस को 999 रुपए की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है.

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में एयरटेल ने अपने हॉटस्पॉट डिवाइस की कीमत में कटौती की घोषणा की थी. कंपनी ने यह फैसला रिलायंस जियो द्वारा अपने Jiofi M2S राऊटर की कीमत में कटौती के बाद लिया था. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के जरिये यूजर्स Wi-Fi हॉटस्पॉट ज़ोन क्रिएट कर सकते हैं.

इससे एक बार में 10 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है. हालांकि JioFi से 31 डिवाइसों को कनेक्ट किया जा सकता है. एयरटेल के 4G हॉटस्पॉट डिवाइस में 1500mAh बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. कंपनी का दावा है कि ये 6 घंटों से अधिक समय का बैटरी लाइफ देने में सक्षम है.

 

इंस्टा 360 ने लॉन्च किया कॉम्पैक्ट कैमरा NANO S

सैमसंग ने लांच किया Galaxy J2 Pro 2018 मॉडल

5,000 एमएएच की विशाल बैटरी के साथ लांच हुआ बजट स्मार्टफोन

 

?