जियो से लाख बेहतर है एयरटेल का 93 वाला प्लान
जियो से लाख बेहतर है एयरटेल का 93 वाला प्लान
Share:

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए हर प्राइस रेंज में रिचार्ज प्लान पेश किया है. कंपनी ने अपने कई रिचार्ज प्लान बंडल बैनेफिट के साथ भी पेश किये है. साथ ही कंपनी ने कुछ ऐसे भी प्लान पेश किए है जिनके जरिए यूजर्स सिर्फ कॉलिंग या डेटा पालन भी ले सकते है. तो चलिए आपको बताते है एयरटेल के सस्ते टैरिफ प्लान्स के बारे में.. एयरटेल का 93 रुपए का प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ में आता है. इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल,एसटीडी और रोमिंग) के साथ हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं.

एयरटेल अपने 93 रुपए के प्लान के साथ 1जीबी 3जी/4जी डेटा ऑफर कर रहा है. आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने इस प्लान को रिवाइज किया था. इससे पहले ये प्लान सिर्फ 10 दिनों की वैधता के साथ ही आता था. एयरटेल के इस प्लान को जियो के 98 रुपए वाले प्लान की टक्कर में उतारा गया है. जबकि जियो का 98 रुपए वाला प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

इस प्लान में यूजर को कुल 2.1GB 4जी डाटा दिया जा रहा है. जिसकी डेली लिमिट 0.15GB है जो पूरा होने के बाद 64Kbps की स्पीड से कम करता है. जियो के इस प्लान के तहत 140 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड लोकल और STD व रोमिंग कॉल्स दिए जा रहे है. गौरतलब है कि इन दिनों भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में सस्ता डाटा प्लान पेश करने की होड़ से मची हुई है.

 

सावधान: इस कैमरे की कीमत जान, सदमे में आए कई लोग

कचरा लें पैसे देता है ये एटीएम

वैज्ञानिक भी है परेशान, नहीं करता इस जगह कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -