एयर इंडिया के पयलट ने बीच में छोड़ा सफर
एयर इंडिया के पयलट ने बीच में छोड़ा सफर
Share:

नई दिल्ली : एयर इंडिया के यात्रियों को उस वक़्त परेशानी का सामना करना पड़ा जब एक फ्लाइट के पायलट ने अधूरे सफर में ही अपनी ड्यूटी ख़त्म होने का कह कर प्लेन उड़ाने से इंकार कर दिया. जी हाँ यह घटना दिल्ली से जयपुर जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट की है. पायलट के प्लेन उड़ाने से इंकार करने पर यात्रियों को परेशानी हुई और उन्हें दूसरी एयरलाइंस या फिर बस का सहारा लेना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना सांगनेर एयरपोर्ट की है, यहां के डायरेक्टर जीएस बल्हारा ने जो जानकारी उपलब्ध कराई उसके अनुसार एयर इंडिया की फ्लाइट किसी कारण से जयपुर एयरपोर्ट पर रात तकरीबन डेढ़ बजे लैंड हुई. इस विमान को वापस उड़ान भर दिल्ली रवाना होना था.

लेकिन इस फ्लाइट के पायलट ने प्लेन उड़ाने से इंकार कर दिया. पायलट का कहना था कि उसकी ड्यूटी का समय समाप्त हो चुका है और वह प्लेन नहीं उड़ाएगा. इसके बाद सभी यात्री परेशान हुए तो उनमे से कुछ यात्रियों को होटल में रुकवाया गया, तथा कुछ यात्री बस से दिल्ली की ओर रवाना हुए और कुछ यात्री दूसरी फ्लाइट लेकर रवाना हुए. हालांकि इस मामले में एयर इंडिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

एयर इंडिया कर रहा भेदभाव, ट्रांसजेंडर पहुंची सुप्रीम कोर्ट

एयर इंडिया को 1500 करोड़ की ज़रूरत

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज में निकली 8th पास के लिए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -