त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से टकराई एयर इंडिया फ्लाइट, 136 यात्री थे मौजूद

Oct 12 2018 10:09 AM
त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से टकराई एयर इंडिया फ्लाइट, 136 यात्री थे मौजूद

मुंबई : त्रिची से मुंबई जाने वाला विमान एयर इंडिया में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. बता दें. विमान रनवे से टेक ऑफ करने के बाद एटीसी कंपाउंड की दीवार से उसके टायर टकरा गए जिसमें उस समय करीब 136 लोग मौजूद थे. इस हादसे को देखते हुए बाद में विमान को मुंबई मोड़ा गया और मुंबई एयरपोर्ट पर इसकी सुरक्षित लैंडिंग करवाई गई.

एक ही मुस्लिम परिवार के 13 सदस्यों ने अपनाया हिन्दू धर्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

यह घटना गुरुवार की है  और मुंबई में उतारने के बाद एयरपोर्ट के अधिकारीयों ने घंटना की जांच की और हालातों की समीक्षा भी की. जांच में पता चला कि निचले हिस्से में टकराव के कारण विमान में नुकसान हुआ है लेकिन इसे संचालन के लिए उपयुक्त पाया गया है. बताया गया है टक्कर इतनी जोरदार थी कि इससे त्रिची एयरपोर्ट की दीवार भी टूट गई. इस टकराव के कारण बड़ा हादसा होते-होते बच गया और यात्री सुरक्षित हैं. 

वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद जांच के लिए एक आंतरिक समिति का गठन किया गया है. इस विमान के पायलट और सह-पायलट को फिलहाल के लिए डीरोस्टर यानी काम से हटा दिया गया है. घटना बड़ी नहीं हुई लेकिन फिर भी इस घटना के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने डीजीसीए को सूचित किया है. सभी यात्रियों को मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया गया था और उन्हें दूसरे विमान से दुबई भेजा गया.

खबरें और भी..

साक्षात्कार का हिस्सा बनकर मुंबई पोर्ट ट्रस्ट में पाए नौकरी, जानिए आवेदन की प्रक्रिया

विजय हज़ारे ट्रॉफी के नॉक आउट मुक़ाबलों में झारखण्ड से खेल सकते हैं धोनी