मुंबई के जियो गार्डन में' एड शीरन' का धमाकेदार कंसर्ट
मुंबई के जियो गार्डन में' एड शीरन' का धमाकेदार कंसर्ट
Share:

'शेप ऑफ यू' और ‘गलवे गर्ल’’ हिटमेक एड शीरन ने रविवार को मुंबई में म्यूजिकल परफॉर्मेंस दीं. उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिये लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया, ख़ास बात यह है कि, कॉन्सर्ट के दौरान एड शीरन ब्लू इंडियन कुर्ता में नजर आए. उन्होंने अपने प्रस्तुतियों का अंत अपने फेमस गाने शेप ऑफ यू से किया.

शीरन की परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त थी कि, उन्हें देखने के लिए करीब 10 हजारों लोगों की भीड़ बेताब हो रही थी, यही नहीं बल्कि, शीरन ने ‘आई लाइक मी बेटर’ और ‘इजी लव’ जैसे गानें से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. बता दे कि, कॉन्सर्ट से पहले शीरन ने शाहरुख खान, फराह खान, शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जैसी कई सेलेब्स के साथ जमकर पार्टी की. इस शानदार पार्टी को फराह खान द्वारा आयोजित किया गया था.

वही गीतकार और संगीतकार शीरन केजुअल अंदाज में नजर आए. वह कमौफ्लेज पैंट्स के साथ चश्मे पहने हुए थे. इसके अलावा पार्टी में मलाइका अरोड़ा, मीरा राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सैनन, भूमि पेडणेकर, आफताब शिवदासानी और नेहा धूपिया सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. बता दे कि शीरन की ये दूसरी भारत यात्रा है. इससे पहले वो 2015 में भी एक लाइव कंसर्ट कर चुके हैं.

ये भी पढ़े

फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर हुआ 'रिलीज'

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पोस्टर हुआ 'OUT'

Photos : 'मुन्नी' की माँ, असल में है इतनी खुबसूरत

 

'बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -