अहमदाबाद-  रेलवे स्टेशन पर मिली बम की खबर
अहमदाबाद- रेलवे स्टेशन पर मिली बम की खबर
Share:

गुजरात में विधानसभा के चुनाव दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर के बीच होने है. इस चुनाव के लिए राजनैतिक पार्टिया भी जोरो से चुनाव प्रचार में लगी हुई है. अभी तक चुनाव प्रचार भी शांति पूर्ण तरीके से चल रहा है, लेकिन आज अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना के बाद प्रशासन सकते में आ गया. 

उल्लेखनीय है कि गुजरात में चुनाव के मद्दे नजर राज्य हाई अलर्ट जारी किया गया है, पीएम नरेंद्र मोदी 27 नवंबर से 29 नवंबर के बीच 8 रैलियों को संबोधित करेंगे. इसी बीच आज अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की खबर मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ता स्टेशन की छानबीन कर रहा है. यात्रियों में अफरा-तफरी ना मचे, इसके लिए उन्हें रूटीन जांच की बात कही जा रही है. 

हालांकि यह एक अफवाह भी हो सकती है, क्योकि भीड़ भरे स्थानों पर भगदड़ मचाने के लिए कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की अफवाहों का सहारा लेते है, जिससे माहौल की शांति भंग हो. लेकिन अभी बम निरोधक दस्ते की रिपोर्ट आने तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.बता दे कि पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. सभी यात्रियों को स्टेशन से बाहर निकला जा रहा है.

 

महेशभाई भुरिया को दिया झालोद से टिकट

नमो करेंगे गुजरात में धुआंधार प्रचार

गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत के दावे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -