मुख्यमंत्री पर हमले से सियासती कानाफ़ूसी जारी, संशय कायम
मुख्यमंत्री पर हमले से सियासती कानाफ़ूसी जारी, संशय कायम
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री पर हमले की घटना बक्सर में पिछले शुक्रवार को नंदगाँव में हुई थी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिले पर ग्रामीणों द्वारा पत्थरबाजी की इस घटना समीक्षा यात्रा को तो नहीं रोक पाई पर इसके चलते बिहार में सियासती सरगर्मिया तेज हो गई है.

अभी तक जांच में दो बाते सामने आई हैं. पहली -गाँव के जिस वार्ड में यह हमला हुआ वहाँ सरकार के 3 निश्चय जैसे बिजली, हर घर नल का जल, नाली गली पर काम सम्पन्न हो चुका था या पूरा होना वाला था. दूसरा इस इलाके के प्रशासनिक अधिकारियों से गांव वाले नाराज़ चल रहे थे. ऐसे में ये हमला एक साजिश की और इशारा जरूर करता है , जिसके मास्टरमाइंड गाँव के बाहर के लोग है. ग्रामीणों और महिलाओं को मोहरा बना कर इस्तेमाल किया गया है.

बहरहाल इस सब को पीछे छोड़ मुख्यमंत्री अपनी विकास यात्रा के रथ को बदस्तुर आगे बढ़ा रहे है, बेखौफ नीतीश कुमार बिहार को एक बेहरत राज्य बाबाने का संकल्प ले चुके है जिसे वो हर हल में पूरा करने की कवायद में दिन रात एक कर रहे है. गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपनी विकास कार्यो की समीक्षा यात्रा के दौरान छपरा जिले के दौरे पर है. अपने सात संकल्पो को लेकर नीतीश कुमार प्रदेश के हर जिले को रोशन करने में जुटे है .

नीतीश ने दिए दरभंगा को भी उड़ान के पंख

नीतीश कुमार की समीक्षा पहुंची छपरा

बिहार के मुख्यमंत्री जाएंगे जापान दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -