वोटर आईडी बरामद होने के बाद सामने आया फ्लैट मालकिन का बीजेपी से नाता
वोटर आईडी बरामद होने के बाद सामने आया फ्लैट मालकिन का बीजेपी से नाता
Share:

बेंगलुरु के एक फ्लैट से 10 हज़ार वोटर आईडी कार्ड बरामद किये जाने के बाद मामला संगीन होता जा रहा है. कांग्रेस के नेताओं ने इसके बाद जहा चुनाव आयोग की और रुख किया वही बीजेपी नेता शाम तक यहाँ होंगे. बीजेपी पहले ही चुनाव रद्द करने की मांग कर चुकी है. इन सब के बीच फ्लैट मालिक का बयान आया है जिसमे फ्लैट की मालिक मंजुला नंजामुरी ने कहा कि वह 1997 से 2002 तक सभासद रह चुकी हैं, इसमें बीजेपी ने उनकी मदद की थी. उन्होंने कहा कि मैं एक हाउस वाइफ थी, लेकिन बीजेपी ने उनकी सभासद बनने में मदद की इसलिए वह खुद को उनकी शरण में मानती हैं. उन्होंने कहा कि मैं कभी भी कांग्रेस के साथ नहीं रही और ना ही भविष्य में उनके साथ जुड़ेंगी.

मंजुला ने कहा कि राकेश उनके फ्लैट में बतौर किराएदार नहीं है बल्कि रेखा और रंगाराजू किराएदार हैं. बता दें कि कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राकेश बीजेपी समर्थक हैं और फ्लैट में किराएदार हैं. मंजुला के बेटे श्रीधर ने कहा है कि राकेश का फ्लैट से कोई भी लेना-देना नहीं है, वह उनका कजिन जरूर है. उन्होंने कहा कि मेरा कांग्रेस के साथ कोई संबंध नहीं है. दूसरी तरफ राकेश का कहना है कि चुनाव आयोग और पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है. राकेश ने आरोप लगाया कि राज राजेश्वरी नगर से कांग्रेस उम्मीदवार उन्हें लगातार धमका रहे हैं. उन्होंने कहा कि फ्लैट से उनका कोई भी संबंध नहीं हैं और पिछले 10 साल से उनका फ्लैट की मालिक मंजुला नंजामुरी से कोई संपर्क नहीं है.

राकेश बोले कि हमें जब जानकारी मिली कि इस फ्लैट में काफी वोटर आईडी कार्ड हैं, उसके बाद ही हमने इसपर नज़र रखी. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों में हमने यहां लगातार गाड़ियों की आवाजाही देखी है. आपको बता दें कि नई दिल्ली में बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, मुख्तार अब्बास नकवी, जेपी नड्डा, धर्मेंद्र प्रधान देर शाम को चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे. मंगलवार शाम बेंगलुरु के जलाहाल्ली इलाके में एक घर से बड़ी संख्या में वोटर आईडी कार्ड बरामद होने से मामला सुर्खियों में है. 12 मई को कर्नाटक में वोट डालें जाने है. 

मोदी का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ एक ढोंग है: राहुल गाँधी

सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप

कर्नाटक: कांग्रेस के घोषणापत्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -