सेंचुरियन में भी टीम इंडिया की ख़राब शुरुआत 136 /4
सेंचुरियन में भी टीम इंडिया की ख़राब शुरुआत 136 /4
Share:

सेंचुरियन : अफ्रीका दौरे के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत के बल्लेबाज फिर लड़खड़ा गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के टोटल 335 रनों का पीछा करते हुए भारत ने अपनी पहली पारी में 48 ओवर में 136 रन बना लिए हैं ,जबकि उसके चार बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. भारतीय पारी का पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा ,उन्हें मोर्कल ने अपनी ही गेंद पर लपका. राहुल ने 10  रन बनाये. 

इस के तुरंत बाद पुजारा भी शून्य पर रन आउट होकर पवेलियन पहुंच गए. भारत को तीसरा झटका 107 के कुल योग पर लगा, जब मुरली विजय को केशव महाराज ने विकेट के पीछे डिकॉक के हाथो कैच करवाया मुरली ने 46  रन बनाये. रोहित शर्मा 10  रन बनाकर रबाडा का शिकार हुए. 


गौरतलब हैं कि इस दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली ने प्लेइंग इलेवन में चेंज किये हैं .क्योकि टीम इस सीरीज़ में पहला टेस्ट हार कर पिछड़ रही हैं.  इशांत शर्मा को भुवनेश्वर की जगह खिलाया गया हैं, वही रिद्धिमान साहा की जगह पार्टिव पटेल आये ओर लोकेश राहुल ने शिखर धवन की जगह ली . कोहली के इस फैसले की क्रिकेट जगत के तमाम पंडित और पूर्व क्रिकेटर निंदा कर रहे हैं. फ़िलहाल भारत संकट में हैं ओर वो अफ्रीका के टोटल से 199  रन पीछे हैं.

IPL नहीं, टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं मिशेल मार्श

अफ्रीका में अभ्यास मैच न खेलने पर कोहली ने दिया बड़ा बयान

Ind vs SL 1st T20 LIVE: भारत की पहले बल्लेबाजी, रोहित बरसा रहे रन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -