पैसे चुराने के बाद इस वजह से लाखों रुपयों को किया आग के हवाले
पैसे चुराने के बाद इस वजह से लाखों रुपयों को किया आग के हवाले
Share:

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक अजीबो-गरीब घटना सुनने को आई है, रिपोर्ट के अनुसार प्रेमिका से शादी करने के लिए कम्पनी के एक कर्मचारी ने अपनी बैंक से 6.74 रुपए चुरा लिए, लेकिन गर्लफ्रेंड ने शादी से मना कर दिया था जिसके बाद उसने पांच लाख रुपयों को आग के हवाले कर दिया, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक नसरूल्लागंज पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान स्पदंन स्फूर्ति वित्त कंपनी के कैशियर जितेन्द्र गोयल (22) के रूप में की गई है. आरोपी, कंपनी के लॉकर से 18 अप्रैल को 6.74 लाख रुपए लेकर गायब हो गया था. कंपनी के प्रबंधक राजेश सोमैया ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर जितेन्द्र गोयल को उसके गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी गोयल से जब पुलिस ने इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि जिस लड़की से वो शादी करना चाहता था उसने शादी से मना कर दिया जिसके बाद गोयल ने 5 लाख रुपयों को आग लगा दी साथ ही बाकी के बचे रुपए  1,28,000 पुलिस ने उसके घर से बरामद कर लिए है. पैसो को आग के हवाले करने के बाद युवक आत्महत्या करने जा रहा था, लेकिन पुलिस के सही समय पर पहुंचने के बाद उसे बचा लिया गया. 

शॉपिंग मॉल में भीड़ के बीच न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया कुछ ऐसा

शॉपिंग मॉल में भीड़ के बीच न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया कुछ ऐसा

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -