यूपी जीत के बाद मायावती आज चंडीगढ़ में
यूपी जीत के बाद मायावती आज चंडीगढ़ में
Share:

चंडीगढ़ : यूपी में बीजेपी को औंधे मुँह गिराने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने चंडीगढ़ की ओर रुख किया है जहां वे आज एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगी. इस रैली का नाम संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ दिया गया है. रैली के जरिए पंजाब और देश में दलितों के मुद्दों को उठाया जाएगा. यह रैली चंडीगढ़ के सेक्टर 25 में हो रही है. सूत्रों की माने तो रैली के जरिए मायावती खुद को 2019 के लिए प्रधानमंत्री पद के तौर पर प्रोजेक्ट करने की कोशिश भी कर रही हैं.

गौरतलब है कि बसपा के संस्थापक रहे कांशीराम के जन्मदिन पर आयोजित इस रैली को मायावती की ओर से 2019 चुनावों के लिए बसपा का शंखनाद भी बताया जा रहा है. रैली को लेकर सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए गए हैं. इस रैली में पंजाब, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ से हजारों कार्यकर्ता पहुंच सकते हैं.

गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव के नतीजों ने भारतीय जनता पार्टी में भूचाल ला दिया है और साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की नेतृत्व क्षमता पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है. बीजेपी में ऊपर से लेकर निचे तक के नेता योगी को कोस रहे है वही, आलाकमान से भी सवाल कर रहे है. बीजेपी का अंदरूनी कलह भी इस नतीजों के बाद बाहर दिखाई देने लगा है,  जिसका फायदा विपक्ष  हाथों हाथ उठाना चाहता है. 

कांग्रेस को आइना दिखाते गोरखपुर के ये आंकड़े

विपक्ष का नुस्खा, हाथ मिलाओ और भाजपा को हराओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -