Video: स्वरा को देख इस अभिनेत्री ने भी पति से सेक्सुअली संतुष्ट ना होने पर किया मास्टरबेशन
Video: स्वरा को देख इस अभिनेत्री ने भी पति से सेक्सुअली संतुष्ट ना होने पर किया मास्टरबेशन
Share:

करीना, स्वरा, सोनम और शिखा जैसे स्टार्स के द्वारा अभिनीत की गई फिल्म वीरे दी वेडिंग ने जमकर कमाई की और इस फिल्म के मास्टरबेशन सीन ने हंगामा भी मचाया. जी हाँ, फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मास्टरबेशन किया हैं और इसके लिए उन्होंने वाइब्रेटर का इस्तेमाल भी किया हैं, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. ट्रोल होने के बाद स्वरा ने सभी को जवाब भी दिया और सभी का मुँह बंद भी कर दिया. अब स्वरा के बाद एक और अभिनेत्री मास्टरबेशन करते हुए नजर आ चुकी है.

जी हाँ, बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा चुकी कियारा आडवाणी ने भी एक ऐसा ही सीन किया हैं जो उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' के लिए किया हैं. करण जौहर के द्वारा बनाई गई यह वेब सीरीज हूबहू एक फिल्म जैसी हैं और इसमें कियारा आडवाणी एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही है. कियारा अपने पति से सेक्सुअली संतुष्ट ना होने की वजह से मास्टरबेशन का सहारा लेती हैं. कियारा ने कुछ समय पहले ही इस बारे में बात की और बताया कि जब उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी तब उसमे कोई गाना नहीं था और इस वजह से उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई थी.

 

कियारा से मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर दो बार पूछा गया और सोचने-समझने के बाद कियारा ने हामी भर दी. आपको बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज' में कई बैडरूम सीन्स है और इस वेब सीरीज में कामुकता भरे भी कई दृश्य है. वेब सीरीज की कहानी काफी गंभीर है और यह रिलीज की जा चुकी है.

International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

B'day Spl : पतला होने के चक्कर में इस एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -