सहवाग के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कोहली तोड़ेंगे तेंदुलकर का 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'
सहवाग के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कोहली तोड़ेंगे तेंदुलकर का 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'
Share:

वर्तमान क्रिकेट में किसी भी बल्लेबाज का नाम सबसे पहले लिया जाए तो भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मामले में हमेशा सबसे अव्वल रहेंगे. जिस तरह से वे एक के बाद एक धड़ल्ले से विश्व क्रिकेट के पूर्व दिग्गजों का कीर्तिमान धव्सत कर नए-नए कीर्तिमान रचते जा रहे हैं. उसे देखते हुए कोई संदेह नहीं है कि, वे क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का 100 शतकों का विश्व रिकॉर्ड भी जल्द ही तोड़ सकते हैं. हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इस बात को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. 

सगवाग ने कहा था कि, जिस हिसाब से कोहली वर्तमान में बल्लेबाजी कर रहे हैं, उस देखते हुए लगता है कि, वे क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का जल्द 100 शतको का रिकॉर्ड तोड़ेंगे. उन्होंने कहा था कि, कोहली अभी 29 साल के है. और इस उम्र में उनके नाम 35 वनडे शतक है. जबकि, सचिन ने कुल 49 वनडे शतक लगाए थे. और कोहली कुल 62 वनडे शतक लगाएंगे. जो कि, सचिन से 13 ज्यादा है. वहीं हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर गुंडप्पा विश्वनाथ ने भी इसी बात को लेकर एक बयान दिया हैं.

विश्वनाथ ने कहा कि, उनके पास मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकार्ड को तोडऩे का ‘शानदार मौका’ है. गुंडप्पा ने कोहली की बल्लेबाजी की जमकर सराहना भी की. उन्होंने कहा कि, रिकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए. मैं उनके (कोहली) लिए खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि सचिन भी इससे खुश होंगे. कोहली की उनकी निरंतरता, रन बनाने की भूख, आक्रमकता कमाल की है.    

INDvsSA : रिकार्ड्स की बारिश में सबसे आगे 'हेलीकाप्टर मेन'

नॉर्वे ने स्पीड स्केटिंग में बनाया नया रिकॉर्ड

एक ऐसा मैच जिसे किसी ने नहीं देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -