मराठी बिगबॉस होस्ट करते नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर
मराठी बिगबॉस होस्ट करते नजर आएंगे ये मशहूर एक्टर
Share:

बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान खान को कोई भी होस्टिंग में पीछे नहीं कर सकता है। ऐसे में बात करे बिग बॉस इलेवन के फिनाले की तो उसमे सलमान ने कहा था कि जल्द ही बिग बॉस मराठी भाषा में आने वाला है लेकिन वो इतनी जल्दी आ जाएगा इस बात की किसी को भी उम्मीद नहीं थी। जी दरअसल में मराठी बिग बॉस आने वाला है और उसे होस्ट करने वाली शिल्पा शिंदे होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। जी दरअसल में फिनाले में ये बात कहीं गई थी कि मराठी बिग बॉस को शिल्पा शिंदे होस्ट करेंगी लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है अब उनकी जगह बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर रितेश देशमुख मराठी बिग बॉस को होस्ट करते नजर आने वाले है।

जी हाँ रितेश देशमुख जिन्हे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और जितने वे बॉलीवुड में मशहूर है उतने ही वे मराठी मूवीज में भी मशहूर है इस वजह से उन्हें शो को होस्ट करने के लिए कहा गया है। अब जिन्हे बिग बॉस से प्यार है वो मराठी भाषा का ज्ञान ले ले और इस शो को देखने के लिए तैयार हो जाए।

आपको बता दें की बिग बॉस तेलगु और तमिल भाषा में काफी पहले ही शुरू हो चुका है। साथ ही आपको ये भी बता दें की सलमान जल्द ही टीवी शो दस का दम में नजर आने वाला है जिसका ये तीसरा सीजन होगा।

बिगबॉस के ये एक्स कंटेस्टेंट जल्द ही कर रहे है शादी

शिल्पा के लिए हिना ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर हो जाएँगी शर्म से पानी-पानी

विनर बनने के बाद शिल्पा ने की इमोशनल कर देने वाली ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -