संन्यास के बाद फिर इंटरनेशनल मैच खेलेंगे अफरीदी
संन्यास के बाद फिर इंटरनेशनल मैच खेलेंगे अफरीदी
Share:

दुबई: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर  खिलाड़ी शाहिद अफरीदी संन्यास के बाद एक बार फिर इंटरनेशनल मैच खेलते दिखाई देंगे, साथ ही अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और श्रीलंका के थिसारा परेरा अगले महीने लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले चैरीटी टी-20 मैच में आईसीसी विश्व एकादश की ओर से खेलेंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद आईसीसी ने गुरुवार को जारी एक प्रेस नोट में इसकी पुष्टि की है. 

गौरतलब है कि अफरीदी और मलिक पाकिस्तान की उस टीम का हिस्सा रह चुके हैं जिसने 2009 में लॉर्ड्स में ही टी-20 विश्वकप का खिताब जीता था. इसके अलावा परेरा भी श्रीलंका की उस टीम का हिस्सा थे जिसने 2014 में ढाका में टी-20 खिताब अपने नाम किया था. आईसीसी ने अफरीदी के हवाले से कहा, "इस तरह के नेक कामों के लिए चुने जाने पर मैं बहुत खुश हूं. क्रिकेट एक परिवार है और यह मायने नहीं रखता है कि हम किनके खिलाफ खेल रहे हैं. हमारा यह नैतिक कर्तव्य है कि जहां कहीं भी समर्थन और लोगों की मदद के लिए आगे आने का समय हो हम आएं." 

बता दें कि यह चैरिटी मैच अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा, जो 31 मई को लॉर्डस में खेला जाएगा. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन विश्व एकादश टीम के कप्तान होंगे. टीम के बाकी अन्य सदस्यों की घोषणा अगले कुछ दिनों में होगी.इस मैच के आयोजन का मकसद एंग्लुइला के जेम्स रोलैंड वेबस्टर पार्क और डोमिनिसिया के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुननिर्माण के लिए फंड जुटाना है. 

डेविड वार्नर को करनी पड़ रही है मजदूरी

ईशांत शर्मा ने किया पहली बार ये अद्भुद कारनामा

गेल को खरीदने का राज सुना रहे है सहवाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -