द्विपक्षीय सीरीज के लिए जल्द भारत दौरे पर आएगी अफ़्रीकी टीम
द्विपक्षीय सीरीज के लिए जल्द भारत दौरे पर आएगी अफ़्रीकी टीम
Share:

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम अक्टूबर और नवंबर में चार टेस्ट, पांच अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने के लिए भारत आएगी। इसके बाद श्रीलंका की टीम अगले साल टी-20 विश्व कप से पहले फरवरी में तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में हिस्सा लेने भारत में होगी। अगला आईसीसी टी-20 विश्व कप भारत में ही 11 मार्च से तीन अप्रैल के बीच खेला जाना है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की टूर प्रोग्राम एंड फिक्सचर कमेटी ने रविवार को एक बैठक कर इन सभी मैचों के आयोजन स्थलों के बारे में फैसला किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट मैच अहमदाबाद, नई दिल्ली, नागपुर और बेंगलुरू में आयोजित किए जाएंगे। पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला की मेजबानी चेन्नई, कानपुर, मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए), राजकोट और मुंबई को सौंपी गई है।

वहीं, तीन टी-20 मैच कोलकाता, मोहाली और धर्मशाला में खेले जाएंगे। एमपीसीए को सौंपे गए एकदिवसीय मैच का आयोजन ग्वालियर में हो सकता है। श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैच विशाखापट्टनम, पुणे और नई दिल्ली में आयोजित होंगे । बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर के अनुसार अभी यह फैसला नहीं हो सका है कि कौन से मैच किस शहर में खेले जाएंगे। इस बारे में विस्तृत घोषणा बाद में की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -