यूट्यूब पर चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया धमाल, छठ एलबम की हर तरफ धूम

सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और स्टार अरविन्द अकेला कल्लू की जोड़ी काफी धमाल मचा रही है. बता दें कंही इस जोड़ी का नया छठ एल्बम जारी हो गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही छठ महापर्व की शुरुआत भी काफी धूमधाम से हो चुकी है. 

चांदनी सिंह का छठ पर्व पर आया नया एलबम पटना के घाट नीक लागेला और धानी छठ करा खूब पसंद किया जा रहा है. एलबम की धूम का आलम यह है कि चांदनी सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव का एलबम पटना के घाट नीक लागेला को जहां लगभग दो करोड़ लोगों ने यू ट्यूब पर देखा वहीं अरविन्द अकेला कल्लू के साथ वाले उनके एलबम धानी छठ करा को शुरुआत में ही 25 लाख लोगों ने प्यार दिया है. 

आपको बता दें कि धानी छठ करा को आदि शक्ती फिल्म्स की ओर से जारी किया गया है और इसके निर्माता हैं मनोज मिश्रा जबकि नृत्य और निर्देशन किया है विक्की माया ने. छठ पूजा के शुरुआत के साथ ही गीत को काफी पसंद किया जा रहा है. यह गीत पवन पण्डे द्वारा लिखा गया है. इस एलबम में अरविन्द अकेला कल्लू और दूूजा उज्जव की आवाज है और संपादन किया है विवेक सिंह ने. चांदनी सिंह इसमें काफी खूबसूरत नजर आ रही है. और खेशारीलाल यादव के एलबम पटना के घाट लागेला नीक को वीनस द्वारा जारी किया है. 

 

छठ 2018 : महापर्व पर होगा महाधमाका, आम्रपाली, निरहुआ और शुभी की तिकड़ी लगाएंगी सिनेमाघरों में तड़का

वायरल हुआ मोनालिसा-निरहुआ का Lip Lock Video, निरहुआ ने जमकर की जबरदस्ती

इस भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस को देखते ही दिल हार बैठेंगे आप, लग रही हैं बिकुल कड़क...

हाय हाय रे कलजुग, हॉट एक्ट्रेस संग इस स्टार का रोमांस मदमस्त कर देगा आपको

VIDEO : निरहुआ के साथ सार्वजनिक मंच पर ब्लाउज में नजर आई आम्रपाली, सुपरस्टार ने फिर किया ऐसा काम...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -