'भूमि' Girl अदिति राव हैदरी को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं
'भूमि' Girl अदिति राव हैदरी को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अदिति राव हैदरी के बारे में जिनका आज जन्मदिन हैं. अदिति राव हैदरी अभिनेत्री होने के साथ-साथ भरतनाट्यम नृत्य में भीं पूर्ण रूप से पारंगत हैं. अदिति राव हैदरी  हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम फिल्मों में भी सक्रीय हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को, हैदराबाद के तेलांगना में हुआ था. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी राजा अकबर हैदरी की परपौती हैं, और मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की भतीजी हैं. जोकि आसाम के पूर्व राज्यपाल रह चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपनी शुरूआती पढ़ाई ऋषि बेली स्कूल बंगलौर से पूरी की है.  स्नातक की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री राम कॉलेज से संम्पन की.

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने छह साल की उम्र में ही भरतनाट्यम सीखना शुरू कर कर दिया था. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई है. लेकिन जब उनस इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार किया. हालाँकि उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की बात मानी और कहा की वो और उनके पति अब अलग हो चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म श्रृंगारम से की थी. यह फिल्म भारतीय नृत्य के उपर आधारित थी. 

इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों में ऑफर आने लगे. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म दिल्ली 6 से की लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ये साली जिंदगी से मिली. उन्हें इस फिल्म के लिए स्क्रीन अवार्ड से भी नवाजा गया. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की कुछ प्रमुख फिल्मे है जिनमे है- श्रृंगारम, ये साली जिंदगी, बॉस, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, मर्डर 3,रॉकस्टार, दिल्ली 6,खूबसूरत, गुड्डू रंगीला. अभी हाल ही के दिनों में अदिति राव हैदरी की संजय दत्त के संग में एक और फिल्म आई थी जिसका नाम था 'भूमि'. इस फिल्म में भी अदिति के अभिनय की सभी ने प्रशंसा की थी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -