शाही परिवार से ताल्लुक रखती है ये एक्ट्रेस, फिर भी नहीं हो पाई हिट
शाही परिवार से ताल्लुक रखती है ये एक्ट्रेस, फिर भी नहीं हो पाई हिट
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अदिति राव हैदरी 28 अक्तूबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 में हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत लुक के जरिए भी सभी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अदिति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म 'प्रजापति' से की थी. इसके बाद साल 2011 में अदिति ने फिल्म 'ये साली जिंदगी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

अदिति राजा-महाराजा के खानदान से ताल्लुक रखती हैं. अदिति के परदादा अकबर हैदरी साल 1869 से 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री रहे. अदिति मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की भतीजी हैं. अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे और शांता रामेश्वर राव हैदराबाद के जाने-माने एजुकेशनिस्ट थे और इसके साथ ओरिएंट ब्लैकस्वान पब्लिशिंग हाउस के चेयरपर्सन भी थे.

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो अदिति ने साल 2007 में 21 साल की उम्र में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी. अदिति ने काफी समय तक अपनी शादी को छिपकर रखा था, साल 2013 में उन्होंने इस बात को कुबूल किया था. अदिति ने बताया था कि वो अब अपने पति से अलग हो चुकी हैं. अदिति आखिरी बार परदे पर इसी साल अप्रैल में फिल्म दासदेव में दिखाई दी थीं.

पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो

44 की उम्र में दोबारा दुल्हन बनी ये तलाकशुदा एक्ट्रेस

इतने करोड़ में बिका R.K STUDIO, अब ये है नए मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -