जन्नत जुबैर को पीछे छोड़ रही है यह 20 साल की एक्ट्रेस
जन्नत जुबैर को पीछे छोड़ रही है यह 20 साल की एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अगर सबसे ज्यादा किसी की हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं तो वह है एक्ट्रेस अदिति भाटिया. जी हाँ, अदिति अपने फैंस के बीच अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए मशहूर हो रहीं हैं और वह बहुत सेक्सी मानी जाती हैं. उनकी खूबसूरती के लाखो कदरदान मौजूद हैं जो उन्हें एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अदिति की लोकप्रियता का श्रेय उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय को जाता हैं जो आप सभी ने शो में देखी ही होंगे.

आपको बता दें कि अदिति ड्रामा सीरियल में अपनी भूमिका निभाने के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं. वैसे फिलहाल टीवी सीरियल "ये है मोहब्बते" में अदिति रुही भल्ला नाम की लड़की के भूमिक को निभाती हुई दिखाई देती हैं जो बहुत शानदार हैं. वहीं स्टार प्लस टीवी चैनल के इस धारवाहिक ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है और फैंस इसे देखना बेहद पसंद करते हैं.

ऐसे में आप सभी को बता दें कि पहली बार अदिति 2006 में आई बॉलीवुड फिल्म "विवाह" में छुटकी के किरदार में नजर आईं थीं जो बचपन का रोल था. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि अदिति मुंबई से बिलोंग करती हैं और हाल ही में वह 19 साल की हो चुकी हैं. वहीं अदिति के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वह टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं. 

4 महीने से लापता रहे इस कॉमेडियन ने रचाई गर्लफ्रेंड से सगाई

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है निमकी मुखिया

क बार फिर अपने सेक्सी क्लिवेज दिखाकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं मोनिका डोगरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -