रेड ड्रेस में एक बार फिर सभी को पसंद आईं रूही भल्ला
रेड ड्रेस में एक बार फिर सभी को पसंद आईं रूही भल्ला
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉट तस्वीरों के कारण पॉपुलर हो रही एक्ट्रेस अदिति भाटिया अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में वह इन दिनों भी सोशल नेटवर्किंंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बहुत ही हॉट अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो बहुत सेक्सी लग रही है इन तस्वीरों में सुरभि बहुत बोल्ड नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Do your thing boo इस तस्वीर में वह बंगाली अंदाज में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं उन्होंने लाल रंग का सूट पहना है जो उनके ऊपर बहुत अच्छा लग रहा है.

वहीं इसी के साथ एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर की है और लिखा है Hey my loves! So I picked my ultimate favourite lip colour and I'm wearing the Maybelline Superstay Matte lipstick in the shade #Heroine which is amazingly pigmented and long lasting thanks to their formula. आप सभी को बता दे कि अदिति की ये तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आई हैं और वे सोशल मीडिया पर इन्हें खूब शेयर कर रहे हैं. अदिति ने टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला नाम का किरदार निभाया है और अदिति को रूही के किरदार में टीवी शो के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. कुछ समय पहले ही अदिति ने अपना जन्मदिन मनाया है. अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

इस एक्ट्रेस ने बताया किस दिन शुरू होगा 'काल भैरव रहस्य 2'

अगर बॉलीवुड में आई यह टीवी एक्ट्रेस तो आलिया भट्ट की हो जाएगी छुट्टी

दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ने फिर दिखाया अपना सेक्सी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -