अगर बॉलीवुड में आई यह टीवी एक्ट्रेस तो आलिया भट्ट की हो जाएगी छुट्टी
अगर बॉलीवुड में आई यह टीवी एक्ट्रेस तो आलिया भट्ट की हो जाएगी छुट्टी
Share:

आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के कारण पॉपुलर हो चुकीं एक्ट्रेस अदिति भाटिया इन दिनों भी सोशल नेटवर्किंंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्टकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बंगाली अंदाज में बंगाली रंग में तस्वीरें शेयर की है जो बहुत सेक्सी लग रही है इन तस्वीरों में सुरभि बहुत हॉट दिख रहीं हैं. उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Meet paro! Isssshhhhhhhh इस तस्वीर में वह बंगाली अंदाज में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर पिंक ड्रेस में शेयर की है और लिखा है May your day be as good as taking a perfect selfie in the first attempt.

आप सभी को बता दे कि अदिति की ये तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आई हैं और वे सोशल मीडिया पर इन्हें खूब शेयर कर रहे हैं. अदिति ने टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला नाम का किरदार निभाया है और अदिति को रूही के किरदार में टीवी शो के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनकी एक एक तस्वीर पर अपने लाइक्स और कमेंट्स देते हैं. अदिति जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं और इतना तो तय है कि अगर वह बॉलीवुड में आ गईं तो आलिया भट्ट की तो छुट्टी ही हो जाएगी.

दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ने फिर दिखाया अपना सेक्सी लुक

दिवाली के मौके पर ट्रेडिशनल की जगह ट्राई करें ये लेटेस्ट गाउन

दिवाली पर ट्रेडिशनल या इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाएं यह बन हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -