एडम गिलक्रिस्ट ने पोस्ट की फनी फोटो

गुरुवार से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज शुरू होने वाली है, दोनों ही टीम मैदान में और मैदान से बाहर अपनी कड़ी प्रतिद्वंद्विता दिखाने के लिए जानी जाती है. इस सीरीज में दोनों के बीच शानदार मुकाबल देखने को मिलेगा. ऑस्ट्रेलिआ टीम ने इस सीरीज के लिए काफी कड़ी मेहनत की है. टीम के खिलाड़ियों ने दुनिया के सबसे तेज धावक हुसैन बोल्ट से दौड़ने की ट्रेनिंग भी ली है. दोनों टीम के खिलाड़ियों में अब ट्विटर पर जुबानी जंग भी शुरू हो गयी है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने ट्विटर पर कहा कि वर्ड्स वॉर का समय आ गया है. अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए गिलक्रिस्ट ने कैप्शन दिया कि मैं ग्रीम स्वान के साथ कॉमेंट्री के लिए तैयार हो रहा हूं.

उल्लेखनीय है कि पूर्व बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमे वह कानो में एयर प्लग लगाए हुए है. इस फोटो से ऐसा लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज शुरू होने पर लोग काफी जुबानी जंग करेंगे और वह इन सबसे बचके रहना चाहते है.

ट्विटरेर पर इस फोटो पर कमेंट करते हुए स्वान ने लिखा, ''ये बताओ कि तुम इस प्रकार की सेटेलाइट डिशेज' से बचने के लिए अपने कानों में कितने इयर प्लग ठूंस सकते हो.'' 

अब इंग्लैंड में होगी आईपीएल नीलामी!

बेन स्टोक्स के पब वाले काण्ड पर वॉर्नर भी भड़के

एशेज: इंग्लैंड 105-1, कूक के रूप में लगा पहला झटका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -