अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री
अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में नजर आने वाली अभिनत्री नेहालक्ष्मी अय्यर इन दिनों एक बयान को लेकर चर्चा में है. नेहालक्ष्मी अय्यर का कहना है कि, वह अपनी सह-कलाकार मानसी श्रीवास्तव को ठीक से जानती तक नहीं हैं, इसलिए दोनों के बीच न तो दोस्ती है और न दुश्मनी है.

बता दे कि, नेहालक्ष्मी स्टारप्लस के शो 'इश्कबाज' में सौम्या के रूप में नजर आई थी. लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया. उनके शो से चले जाने के बाद इसमें मानसी को ले लिया गया. ख़ास बात यह है कि, अब शो में नेहालक्ष्मी ने एक बार फिर से एंट्री की है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों अभिनेत्रियों के बीच कुछ ठीक नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नेहालक्ष्मी ने कहा कि, "ओबेरॉय परिवार (धारावाहिक के किरदार) के बाकी सदस्यों के साथ मेरे दृश्य हैं. मैंने अभी सिर्फ शो की शूटिंग शुरू ही की है और मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि मेरे चरित्र और मेरी कहानी में काफी मोड़ हैं. मैं मानसी को ठीक से जानती तक नहीं, इसलिए न तो हमारे बीच दोस्ती है न दुश्मनी है." जानकारी के लिए बता दे कि, नेहालक्ष्मी अय्यर इससे पहले भी कई शोज में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -