एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत! अभी भी विरोधाभास, क्या बोनी कपूर के बयान पूर्णतः सत्य हैं?
एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत! अभी भी विरोधाभास, क्या बोनी कपूर के बयान पूर्णतः सत्य हैं?
Share:

बॉलीवुड कि मशहूर अदाकारा श्रीदेवी बोनी कपूर कि मृत्यु अभी भी विरोधाभासों से घिरी हुई है. दुबई स्थित जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल के कमरा नंबर 2201 में श्रीदेवी के चेक इन करने के बाद से लेकर उनकी मृत्यु तक कई सवाल ऐसे हैं जो अब तक अनसुलझे हैं. होटल स्टाफ के मुताबिक़ चेक इन करने के बाद से लगभग 48 घंटों तक श्रीदेवी अपने कमरे से बाहर नहीं निकली थी. और इस दौरान न ही कोई उनसे मिलने आया.

ख़ास मित्र कोमल नाहटा से बोनी कपूर द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार 24 फरवरी को जब बोनी लिविंग रूम में श्रीदेवी का इंतजार कर रहे थे, तब उन्होंने लिविंग रूम में से ही श्रीदेवी को आवाज लगाई. जब कई बार आवाज़ लगाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तब वे लिविंग हाल से बेडरूम में पहुंचे और बाथरूम का दरवाजा खटखटाने की कोशिश की. उन्होंने दरवाजा खुला पाया और अन्दर देखा कि श्रीदेवी पूरी तरह से बाथ टब में डूबी हुईं हैं. क्या यह सामान्य प्रतीत होता है? वे पहले बेहोश हुई और फिर बाथ टब में डूबीं या पहले डूबीं और फिर होश खो बैठीं? बाथ टब में कोई कैसे डूब सकता है?

बाथ टब में डूबती अवस्था में श्रीदेवी को देखने के बाद डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होता है कि मौत कि असली वजह बाथटब में डूबना थी. लेकिन यह भी एक सवाल जस का तस है कि यह भी डॉक्टर कि ही गलती थी या फिर कहानी कुछ और है? कुछ और है तो क्या है? एक और बात जो खटकती है वो यह कि बाथरूम में बाथ टब के बाहर पानी कि एक बूँद भी नहीं थी. यानी अगर वहाँ कोई जबर्जस्ती हुई होती तो बाथ टब के बाहर पानी की कुछ बूँदें जरुर होंती. लेकिन यह भी संभव नहीं कि कोई बाथ टब में बिना किसी कारण से ही डूब जाए. सच कितनी परतों के भीतर छुपा हुआ है, इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है, किन्तु कुछ तो है, जो अब तक अनभिज्ञ है, राज है. कुछ तो निश्चित है जो इस पूरे हादसे को विरोधाभासों का रूप दे रहा है. किन्तु क्या?

इस आदमी ने श्रीदेवी को मान लिया था पत्नी, मौत के गम में करवाया मुंडन

पति के साथ अनुष्का पहुंची श्रीदेवी के घर, दी श्रद्धांजलि

Video : क्या सच में हुआ है श्रीदेवी का पुर्नजन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -