अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित
अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित
Share:

टेलीविजन और फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रीता कोइराल का आज एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वह कैंसर से पीड़ित थीं, इस बात की जानकारी उनके परिवार के सदस्यों ने दी, बता दे कि अभिनेत्री रीता कोइराल ने 'राखी बंधन' और 'स्त्री' जैसे धारावाहिकों में काम कर रही थीं, जिसका प्रसारण अभी जारी है.

रीता कोइराल को कैंसर के बारे में दो महीने पहले पता चला था, जिसके बाद उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह फिर काम शुरू कर देती थी, बता दे कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि, अभिनेत्री रीता कोइराल के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं, उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं, बहुत जल्दी चली गयीं.

इसके अलावा बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, रीता कोइराल के आकस्मिक निधन से काफी स्तब्ध और परेशान हूं. उद्योग की क्षति, वह बहुत ही शक्तिशाली अभिनेत्री थीं. बता दे कि रीता कोइराल ने रितुपर्णा घोष की ‘असुख’ और अंजन दत्त की फिल्म ‘दत्त वर्सेज दत्त’ (2012) में काम किया था.

ये भी पढ़े

'Bigg Boss -11' बिग बॉस से बाहर होने पर बेनाफ्शा ने प्रियांक को बताया 'भाई'

304 बार किसिंग पर बोले कल्‍लू, डायलॉग की वजह से हुआ कंफ्यूजन

मुंबई के जियो गार्डन में' एड शीरन' का धमाकेदार कंसर्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -