'खिचड़ी' के साथ वापस आ रही है एक्ट्रेस रेणुका शहाणे
'खिचड़ी' के साथ वापस आ रही है एक्ट्रेस रेणुका शहाणे
Share:

फिल्म 'हम आपके है कौन' में सलमान खान की बड़ी भाभी के रोल के जरिये लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे, अब एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही हैं. बता दे कि मशहूर कॉमेडी सीरियल 'खिचड़ी' का तीसरा सीजन जल्द आने वाला है. जेडी मजीठिया, 'साराभाई वर्सेस साराभाई' के बाद अब 'खिचड़ी' का तीसरा पार्ट लाने वाले हैं और खबर है कि इस बार खिचड़ी में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे नजर आएंगी.

आपको बता दे कि इस सीरियल पहला सीजन साल 2002 में आया था. इसके बाद साल 2005 में दूसरा सीजन इंस्टेंट खिचड़ी के नाम से शुरू हुआ था. अब इसका तीसरा सीजन जल्द शुरू होने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि इसमें सभी पुराने कलाकार काम कर रहे हैं. अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक और वंदना पाठक भी सीरियल में नजर आएंगी .

लेकिन दिलचस्प ये है कि इसके साथ रेणुका शहाणे भी शो में दिखेंगी. खबरों के अनुसार प्रोड्यूसर आतीश कपाड़िया और जेडी मजीठिया के बच्चे इस शो से डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि खबरों की माने तो रेणुका शहाणे का रोल छोटा होगा लेकिन काफी इंस्टरेटिंग होगा.

ये भी पढ़े

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

देखते ही देखते ये बाल कलाकार बने बॉलीवुड के बड़े सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -