भोजपुरी फ़िल्में कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस
भोजपुरी फ़िल्में कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी जगत में अपने नाम और अपने काम की वजह से फेमस हुई रश्मि देसाई एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने बड़े पर्दे को छोड़कर छोटे पर्दे पर एंट्री की. जी हाँ, रश्मि टीवी जगत में आने से पहले बी-ग्रेड की फिल्में कर चुकी हैं. जी हाँ, रश्मि ने बी-ग्रेड की कई फ़िल्में की हैं और यह फ़िल्में उन्हें मज़बूरी में करनी पड़ी. रश्मि ने खुद यह बात कही थी कि उन्हें काम ना मिलने कि वजह से उन्हें मजबूरीवश बी-ग्रेड फिल्में करनी पड़ी. इन फिल्मों के बाद रश्मि ने धीरे-धीरे अपना नाम कमाया और आज टीवी जगह की एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री बन चुकी हैं.

इन्होने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है और भोजपुरी जगत में भी इन्हे काफी पसंद किया जाता है. रश्मि भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री कही जाती है. इन्होने पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ही काम किया और उसके बाद इन्हे भोजपुरी सिनेमा की बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला, जिसके लिए इन्होने ना नहीं की. रश्मि ने सबसे पहले टीवी शो 'उतरन' में तपस्या का किरदार कर अपनी पहचान बनाई और उसके बाद वह कई टीवी शोज़ में नजर आई.

इन्हे आप सभी ने टीवी शो श्श्श्श...फिर कोई है, इश्क का रंग सफेद, दिल से दिल तक, परी हूं मैं के साथ-साथ उन्हें नच बलिए और झलक दिखला जा में देखा ही होगा. टीवी पर एक्टिव होते हुए इन्होने टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी कर ली लेकिन अब अलग हो चुकी हैं.

'भारत आने नेनु' के साथ ये दो साउथ फिल्म भी हो रही हैं रिलीज़

एक फिल्म की इतनी ज्यादा फीस लेती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

कल से साउथ बॉक्स ऑफिस पर महेश की फिल्म मचाएगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -