अभिनेत्री नंदा की 20 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिकाना हक़ का मामला पहुंचा अदालत
अभिनेत्री नंदा की 20 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिकाना हक़ का मामला पहुंचा अदालत
Share:

हिंदी फिल्मों में अपनी सदाबहार स्टाइल के लिए फेमस हुई अभिनेत्री नंदा की मौत के दो साल बाद उनके परिवार में संपत्ति को लेकर घमासान मच गया है। खबरों के मुताबिक, नंदा के परिवार लोगों ने नंदा की वसीयत को फर्ज़ी बताते हुए हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है।

बता दें, यह मामला मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट, चार बंगला इलाके में कमर्शियल स्पेस , शाहपुर में जमीन , गहने ,नकदी, बैंक डिपॉजिट्स और शेयर्स पर मालिकाना हक़ का है। इस प्रॉपर्टी कीमत 20 करोड़ रूपये बताई जाती है। 

1960 के दशक की इस मशहूर अभिनेत्री नंदा का निधन 2014 में हुआ था। मौत से पहले नंदा ने एक वसीयत बना कर प्रॉपर्टी के एक्सिक्यूशन का जिम्मा अपने चार्टर एकाउंटेंट रजनीकांत शाह और बिजनेस मैनेजर नर्गिस हाजी को सौंपा था। 

लेकिन नंदा के परिवार ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक सूट फ़ाइल कर इस वसीयत को फ़र्जी बताया है। उनका कहना है कि उनका अपने भाई बहनों से बेहद लगाव था तो ऐसे में वो किसी बाहर वाले को संपत्ति की जिम्मेदारी क्यों देंगी ? नंदा के तीन भाई और तीन बहने हैं जिनमे से एक भाई का निधन हो गया है और अब उनके बच्चे संपत्ति की इस लड़ाई में शामिल हो गए हैं। 

नंदा के चार्टर एकांउटेंट और बिजनेस मैनेजर ने इन दावों को ख़ारिज करते हुए अदालत को बताया है कि नंदा के भाई अभिनेत्री की ठीक से देखरेख नहीं करते थे जबकि नंदा ने अपने परिवार का खूब सपोर्ट किया है।

किसी जमाने में टॉप पर थी ये अभिनेत्री, आज कुछ ऐसी दिखती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -