दीपिका से पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना दुल्हन का जोड़ा, बनी खूबसूरत दुल्हन
दीपिका से पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना दुल्हन का जोड़ा, बनी खूबसूरत दुल्हन
Share:

अक्स ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना शर्मा ने हाल ही में अपना संस्कारी अवतार दिखाया है और वह दुल्हन बन गईं हैं. जी हाँ, आप सभी ने वैसे तो कई टीवी एक्ट्रेस को देखा ही होगा जो हॉट होने के साथ ही बहुत बोल्ड भी होती हैं लेकिन संस्कारी नहीं वहीं बात करें कंगना की तो वह सेक्सी हॉट और बोल्ड होने के साथ ही संस्कारी भी है. कंगना को टीवी जगत की बहुत ही बोल्ड विलेन कहा जाता है और उन्होंने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

इन तस्वीरों में वह दुल्हन बनी दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Wish u a very happy Diwali guys इसी के साथ एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर कर लिखा है Tell me the caption for it ?? कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आप सभी ने कंगना को टीवी शो 'दिया और बाती हम' के पार्ट 2 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है.

आप सभी को बता दें कि कंगना अक्सर ही अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखने के लिए ही लोग शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' को पसंद करते थे लेकिन इस बार वह दुल्हन के लिबाज में सेक्सी और खूबसूरत नजर आईं हैं और सभी को पसंद आ रहीं हैं.

तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने पूछा- 'कौन सी क्यूट है और कौन सी हॉट?'

ऐसे- ऐसे गजब के शौक रखते हैं यह फिल्म स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -