'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने कहा-  मुझे टीवी का SRK कहा जाता है
'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने कहा- मुझे टीवी का SRK कहा जाता है
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान से टीवी के रोमांटिक हीरो भी इंस्पीरेशन लेते हैं. उन्हीं में से एक हैं करन पटेल, आपको बताना चाहेंगे कि करन पटेल शाहरुख़ खान के बहुत बड़े फैन है. करन पटेल बताते है कि "मुझे टीवी का एसआरके कहा जाता है और मुझे इस बात का गर्व है, मैं खुद भी शाहरुख का बहुत बड़ा फैन हूं, वो मेरे लिए भगवान के समान हैं. शाहरुख़ खान आज जिस मुकाम पर हैं किस्मत की वजह से नहीं, बल्कि मेहनत के बूते से हैं.

आपको बताना चाहूंगा कि शाहरुख मेरे आइडल हैं, इसलिए मैंने अपनी वैनिटी वेन में भी इनका बहुत बड़ा पिक्चर लगाया है. क्योकि ये मुझे हार्ड वर्क करने के लिए मोटिवेट करते हैं. हम आपको बता दे कि करन टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड कैरेक्टर रमन भल्ला का रोल प्ले कर रहे हैं.

साथ ही इनके कई ऑनस्क्रीन गेस्चर्स और पॉश्चर्स पर गौर फरमाया जाए तो ये कहीं न कहीं शाहरुख से ही इंस्पायर्ड होते हैं. ये हैं मोहब्बतें में अपने बेहतरीन अभिनय से करन ने लोगो के बीच बहुत ही जल्द अपनी पहचान बना ली है. ये है मोहबत्तें टीवी के पॉपुलर शो में से एक बेहतरीन शो है.

ये भी पढ़े

बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये बेहतरीन show

Happy Birthday बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा 'तब्बू'

शादी के पहले ज़हीर और सागरिका ने लिया ये बड़ा फैसला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -