40 की उम्र में जिस्म दिखाकर पैसे कमाने निकली ये अभिनेत्री
40 की उम्र में जिस्म दिखाकर पैसे कमाने निकली ये अभिनेत्री
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने जिस्म को दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र 40 पार जा चुकी हैं लेकिन वह अब भी बोल्डनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं.

 

कुछ समय पहले ही टीवी के शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आने वाले काम्या पंजाबी ने अपना बिकिनी अवतार दिखाकर सभी को हैरान कर दिया, और अब टीवी शो 'जमाई राजा' में सासू मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस अचिंत कौर भी बोल्ड हुई हैं. जी हाँ, हाल ही में अचिंत कौर ने एक फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं और इस फोटोशूट की वजह से वह काफी सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

अचिंत कौर ने अपने आपको 40 की उम्र में भी सेक्सी दिखाने की कोशिश की है लेकिन यूजर्स को ये पसंद नहीं आया. यूजर्स ने उनकी तस्वीरों से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनकी तारीफें करने के जगह उन पर भद्दे कमेंट्स करने लगे. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अंचित के पास कोई काम नहीं हैं और वह एक्टिंग वर्ल्ड में काम ढूंढ रही हैं.

अंचित की बात करें तो उनका एक बेटा भी हैं जो 24 साल का हैं लेकिन वह अपने बेटे की सिंगल मदर है. अंचित ने प्रीतरंजन से शादी की थी लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया.

'नागिन 3' के पहले एपिसोड में ये होगी सबसे ख़ास बात

 

'पोरस' के सेट पर इस कदर खूबसूरत लगती हैं रानी अनुसूया

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में चमकने को तैयार हैं ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -