घर के इस कोने में न रखे जूते चप्पल, वरना भाग जाएगा पैसा
घर के इस कोने में न रखे जूते चप्पल, वरना भाग जाएगा पैसा
Share:

बहुत से लोग इस बात को मानते हैं कि घर में वास्तु का बड़ा महत्व रहता है और दुनिया में ना जाने कितने ही लोग वास्तु के अनुरूप चीज़े करते हैं. ऐसे में आज हम आपको यह भी बता देते हैं कि अगर घर का वास्तु सही होगा तो वहां पर सकरात्मक ऊर्जा का वास होता है तो वही अगर वास्तु थोडा सा भी खराब हुआ तो वहां पर नकारात्मक ऊर्जा का वास हो जाता है ऐसे घर में सिर्फ दुःख ही पाया जाता है यहाँ पर पैसो की हानि होती है. जी हाँ, ऐसे में आज हम घर में नकारात्मक ऊर्जा के वास का एक कारण बताने जाए रहे हैं जो आजकल सभी के घर में रहता है. जी दरअसल यह जूतों-चप्पल से जुड़ा हुआ है.

हर घर में सभी जूतें-चप्पल रखने का एक स्थान निश्चित कर लेते हैं ऐसे में कई लोग ऐसे भी होते हैं जो जल्दबाजी में अपने जूते चप्पल कहीं भी फेंक देते है जबकि उनका सही दिशा में न रखना आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा को बुलावा देता है. जी हाँ, कहा जाता है कि अगर जूते-चप्पल को सही दिशा में न रखा जाए तो नकारात्मक ऊर्जा घर में आ जाती है.

आप सभी को बता दें कि अगर आप जूते चप्पल खोलते है तो उन्हें हमेशा पूर्व या फिर उत्तर दिशा में नही उतारे बल्कि दूसरी दिशा में उतारे क्योंकि ऐसा करने से आपके घर की सकरात्मक ऊर्जा नकारात्मक ऊर्जा में बदल जाती है. दुनिया के अधिकतर लोग इस बात को जानते हैं कि जिस घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है वहां धन की देवी लक्ष्मी भी नही आती है. ऐसे में आप जूते-चप्पल उतारते वक्त ध्यान रखे कि आप उन्हें कहाँ उतार रहे हैं..

रविवार को लाल गाय को खिला दें बस ये एक चीज़, होगा चमत्कार

हनुमान चालीसा की यह 5 चौपाइयां दूर कर देगी हर मुश्किल

रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -