इस नेता का समर्थको ने किया दूध से अभिषेक
इस नेता का समर्थको ने किया दूध से अभिषेक
Share:

तेलंगाना में दूध से अभिषेक का एक अलग ही मामला सामने आया जब तेलंगाना विधानसभा स्पीकर एस. मधुसूदन चारी पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नेताओं ने जमकर दूध चढ़ाया और उनका दूध से अभिषेक कर दिया. बुपालापेल्ली जिले के शयामपेटा के ग्राम पंचायत ऑफिस का उद्घाटन करने पहुंचे मधुसूदन चारी को गांववासियों और पार्टी नेताओं ने मशहूर तमिल फिल्म ओके ओकाडू के एक सीन की तर्ज पर दूध चढ़ाया.

आपने भगवान की मूर्तियों पर दूध अभिषेक किया ही होगा या फिर किसी भक्त को ऐसा करते जरूर देखा होगा, यह भक्तों की भगवान के प्रति भक्ति को दर्शाता है, मगर यहाँ तो एक नेता पर ही दूध उढेल दिया गया. इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मधुसूदन पर दूध से भरी एक बाल्टी से लगातार दूध चढ़ाया गया. इस दौरान पार्टी नेताओं और गांववालों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में तेलंगाना सरकार ने पंचायत राज एक्ट को पास किया है. जिसमें चार हजार से ज्यादा गांव में नई ग्राम पंचायत का गठन किया जाएगा जिसमें 1500 आदिवासी गांव भी शामिल हैं. गांवों में बढ़ते विकास से प्रभावित होकर और टीआरएस नेता विधानसभा स्पीकर को खुश करने के लिए दूध चढ़ाया.कीच लोग इस अन्धभक्ति या सत्ता के फायदे के लिए लिए मधुसूदन को खुश करने की कोशिश भी मान रहे है. 

उपचुनाव में हार से सजग हुई बीजेपी की अहम बैठक

कांग्रेस का भाजपा पर प्रहार, सरकार की सोच दीनदयाल तक सीमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -